विस्तृत मौजूदगी

जानें. बढ़ाएं. विस्तार करें

कॉम्प्रिहेंसिव हाउसिंग फाइनेंशियल सॉल्यूशन प्रदान करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के कारण देश भर में हमारे बिज़नेस के विस्तार क्षेत्र में उल्लेखनीय रूप से बढ़त दर्ज हुई है.

हमने पूरे परिश्रम के साथ अपने लिए लक्ष्य मार्केट की खोज की, अपनी कार्यनीति के तहत मार्केट में बढ़ते अवसरों पर अपनी मज़बूत पकड़ बनाई और वृद्धि व सफलता हासिल करने के लिए अनुकूल परिस्थितियों के अनुसार निवेश किया.

इस वर्ष हमने विकास करते हुए कुल 189 ब्रांच का विस्तार किया और यह संख्या बढ़ती जा रही है ; क्रेडिट डिसीजन के लिए हमने 22 डिसीजन-मेकिंग हब तैयार किए हैं. इसके अलावा, एफवाई23 में लोन और डिपॉजिट के लिए हमारे पास 14,000 से अधिक ऐक्टिव चैनल पार्टनर हैं. हमारा नेटवर्क 138 शहरों और 20 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों तक फैला हुआ है, ताकि हम व्यापक रूप से कस्टमर तक पहुंच सकें और उनकी हरेक फाइनेंशियल ज़रूरतों को पूरा कर सकें.

हमारी मज़बूत उपस्थिति यह दर्शाती है कि हम भारत के अंतिम छोर तक अपनी फाइनेंशियल सुविधाएं प्रदान के प्रति समर्पित हैं. अपने हाउसिंग सेगमेंट के विस्तार के लिए हमने विशिष्ट क्षेत्रों की पहचान कर ली है. हमने रोशनी के 82 ब्रांच स्थापित करने का निर्णय लिया है और साल भर में इसके अधिक विस्तार के लिए खुद को पूरी तरह से समर्पित करेंगे.

ज़ोन के अनुसार ब्रेकअप

लोन एसेट - भौगोलिक रूप से ब्रेकअप (%)

डिस्बर्समेंट - भौगोलिक रूप से ब्रेकअप (%)

  उत्तरी क्षेत्र

  पश्चिमी क्षेत्र

  दक्षिणी क्षेत्र